• Home
  • फिल्म की सफलता की कमाना करने सोमनाथ जाएंगे अक्षय-मानुषी..
फिल्म की सफलता की कमाना करने सोमनाथ जाएंगे अक्षय-मानुषी..

फिल्म की सफलता की कमाना करने सोमनाथ जाएंगे अक्षय-मानुषी..

Share Now

फिल्म की सफलता की कमाना करने सोमनाथ जाएंगे अक्षय-मानुषी..

दिल्ली में झंडा फहराते आएंगे नजर जाने पूरी कहानी ..

देश -विदेश : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के फैंस उनकी आगामी ऐतिहासिक फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अक्षय कुमार, चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रमोशन इस समय पूरे जोरों-शोरों से कर रहे हैं,

वह इस फिल्म के साथ कोई भी लापरवाही नहीं करना चाहते हैं। पिछले दिनों करणी सेना के विवाद उठाने पर फिल्म का नाम भी बदल दिया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो अब अक्षय, मानुषी और निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने सम्राट पृथ्वीराज चौहान के झंडे के साथ वाराणसी स्थित सोमनाथ मंदिर जाएंगे।

सोमनाथ मंदिर जाएंगे अक्षय-मानुषी..

‘सम्राट पृथ्वीराज’ की यह लीड जोड़ी नई दिल्ली के राय पिथौरा किले का दौरा करेगी। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर वहां पर भारत के वीर सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता का सम्मान करने के लिए उनका झंडा लहराएंगे।

इस खबर की पुष्टि करते हुए, डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, “सम्राट पृथ्वीराज चौहान हमारे देश के आखिरी हिंदू सम्राट थे, जो भारत को लूटने वाले बेरहम लोगों से भारत माता की स्वतंत्रता और सम्मान की रक्षा के लिए खड़े हुए थे। हमने उनकी इसी भावना को सलाम करने के लिए यह फिल्म बनाई है और अब हम सम्राट पृथ्वीराज के झंडे के साथ सोमनाथ मंदिर और वाराणसी की यात्रा करने जा रहे हैं। जिससे हम, हमारे देश के लिए स्वतंत्रता का प्रतिनिधित्व करने वाले झंडे के साथ आशीर्वाद ले सकें।”

झंडा फहराएंगे अक्षय कुमार..

इसके अलावा, अक्षय और मानुषी नई दिल्ली में सम्राट पृथ्वीराज के राय पिथौरा किले का भी दौरा करेंगे और उनके सम्मान में वहां झंडा फहराएंगे। निर्देशक ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि ‘ध्वज पर गंगा जल रखने के बाद, सम्राट पृथ्वीराज चौहान की वीरता का सम्मान करने के लिए उस ध्वज को राय पिथौरा ले जाया जाएगा।’ फिल्म निर्माता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी यह पीरियड ड्रामा युवाओं को भी बहुत पसंद आएगी।

करणी सेना ने किया खूब विवाद..

अक्षय कुमार की यह बहुप्रतिक्षित फिल्म पहले ‘पृथ्वीराज’ के नाम के साथ रिलीज की जाने वाली थी। लेकिन करणी सेना ने इस फिल्म के नाम का खूब विरोध किया था।

उन्होंने यहां तक कह दिया था कि अगर फिल्म का नाम नहीं बदला गया तो वह राजस्थान में फिल्म के रिलीज नहीं करने देंगे। करणी सेना के अनुसार इस फिल्म का शीर्षक राजपूत समुदाय को आहत कर रहा था। फिल्म के निर्देशक ने करणी सेना की मांग को पूरा करते हुए अपनी फिल्म का नाम ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया है।

 

 

Leave A Comment