• Home
  • कल रिलीज होगा दसवीं का ट्रेलर, दिखेगा यामी गौतम का ‘सख्त छोरी’ अवतार..

कल रिलीज होगा दसवीं का ट्रेलर, दिखेगा यामी गौतम का ‘सख्त छोरी’ अवतार..

Share Now

कल रिलीज होगा दसवीं का ट्रेलर, दिखेगा यामी गौतम का ‘सख्त छोरी’ अवतार..

 

 

देश-विदेश: अभिषेक बच्चन के फैंस लंबे समय से उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेचैन थे। आखिरकार, उनकी बहुचर्चित फिल्म दसवीं का ट्रेलर 23 मार्च को आने वाला है और जब हर कोई ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर मुख्य अभिनेताओं के साथ फिल्म का नया पोस्टर लांच किया। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा यामी गौतम और निम्रत कौर प्रमुख भूमिका में होंगे।

इस पोस्टर में अभिनेता ने यामी गौतम के नए लुक को शेयर किया है। यामी गौतम में खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए लुक को शेयर किया है, जिसमें वह एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। यामी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- पावर, पोजीशन या मक्खन लगाने से न पिघलती ये सख्त छोरी। मिलिए ज्योति देसवाल से #दसवीं ट्रेलर में। दसवीं का ट्रेलर बुधवार सुबह 11 बजे रिलीज हो रहा है।

वही अभिषेक बच्चन ने इसका पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ज्योति जी बड़ी सख्त हैं…ट्रेलर आने में अभी थोड़ा वक्त है। अगला पोस्टर निमरत कौर का है, जो फिल्म में अभिषेक बच्चन की पत्नी की भूमिका में हैं। फिल्म में निमरत कौर का नाम बिमला देवी है। अभिषेक ने इसके कैप्शन में लिखा है- म्हारी बिम्मो कतई जहर है मिलिए हमारी धर्मपत्नी बिमला देवी चौधरी से।

आपको बता दे कि अभिषेक बच्चन इस फिल्म में ने गंगा राम चौधरी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने जेल से 10 वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा देने का फैसला किया है। ये फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ-साथ जियो सिनेमा पर भी किया जाएगा। इस फिल्म को तुषार जलोटा निर्देशित कर रहे हैं। ये तुषार जलोटा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म होगी।