• Home
  • टीएफसीसी ने दिया टिकट की कीमत बढ़ाने का प्रस्ताव.

टीएफसीसी ने दिया टिकट की कीमत बढ़ाने का प्रस्ताव.

Share Now

टीएफसीसी ने दिया टिकट की कीमत बढ़ाने का प्रस्ताव..

 

 

देश-विदेश: तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स (टीएफसीसी) ने कल एक बैठक बिठाई। आपको बता दे कि यह बैठक तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में चल रही टिकट कीमतों में बढ़ोतरी, ओटीटी रिलीज संबंधी अन्य परेशानियों के मद्देनजर रखी गई थी। कल बैठक में जिस मसले पर गहन चर्चा की गई, वह टीकट के दामों में बढ़ोतरी, ओटीटी विंडो और इनके संबंध में हुए कुछ कड़े कार्यान्वयन से संबंधित थी।

बैठक में यह चर्चा की गई कि सभी छोटे बजट की फिल्में चार सप्ताह के अंतराल पर ओटीटी पर रिलीज हो सकती हैं। वहीं मध्यम बजट की और बड़े बजट की फिल्मों को थिएटर में रिलीज किए जाने के दस सप्ताह के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। जानकारी के अनुसार टीएफसीसी ने बैठक में दिए इस प्रस्ताव को पारित भी कर दिया है।

टिकट के दामों पर बहस जारी..

बता दे कि तेलुगू सिनेमा में टिकट की कीमतों को लेकर भी बहस जारी है। आंध्र प्रदेश में टिकट की कीमतें तय हैं और बड़े बजट की फिल्मों के लिए नए नियम जारी किए गए हैं। तेलंगाना में, फिल्म चैंबर ने नई कीमतों का प्रस्ताव दिया है। छोटे बजट की फिल्मों के लिए ए और बी सेंटर्स में मल्टीप्लेक्स के लिए टिकट की कीमत 125 रुपये और सिंगल स्क्रीन की कीमत 100 रुपये बताई गई हैं। मध्यम बजट की फिल्मों के लिए ए और बी केंद्रों में मल्टीप्लेक्स में टिकट की कीमत 177 रुपये और सिंगल सक्रीन में 112 रुपये हैं।

बड़े बजट की फिल्मों के लिए मल्टीप्लेक्स में टिकट की कीमत 295 रुपये और सिंगल स्क्रीन के लिए 177 रुपये तय की गई है। वहीं सी सेंटर्स में छोटे बजट की फिल्मों के दाम मल्टीप्लेक्स में 125 और सिंगल स्क्रीन में 70 रुपये होंगे। मध्यम बजट की फिल्मों के लिए मल्टीप्लेक्स में 177 व सिंगल में 100 रुपये हैं। वहीं बड़े बजट की फिल्म के लिए सी सेंटर्स में मल्टीप्लेक्स के दाम 295 रुपये व सिंगल के लिए 150 रुपये तय किए गए हैं।

 

 

 

 

 

Leave A Comment