• Home
  • तापसी पन्नू की नई फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट..

तापसी पन्नू की नई फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट..

Share Now

तापसी पन्नू की नई फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट..

 

देश-विदेश: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ‘वायकॉम 18’ स्टूडियोज के साथ अपनी नई फिल्म ‘धक धक’ की घोषणा कर दी है। ‘कहानी’, ‘क्वीन’, ‘मैरी कॉम’ से लेकर ‘पद्मावत’ तक में महिलाओं के शक्तिशाली किरदारों को प्रदर्शित करने वाले इस स्टूडियो ने अब तापसी पन्नू के आउटसाइडर्स फिल्म्स हाउस के साथ हाथ मिलाया है। ‘धक-धक’ फिल्म आपके लिए ऐसी चार महिलाओं की एक आकर्षक कहानी सामने लाने वाला है, जिन्होंने अपने जीवन में मोटर बाइक्स को अहमियत दी है। इन चारों ने भारत के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास तक पहुंच अपना पूरा जीवन ही बदल दिया।

इस आगामी फिल्म में फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा और संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं। ‘धक धक’ का निर्माण तापसी पन्नू, प्रांजल खंडडिया और आयुष माहेश्वरी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का कहानी पारिजात जोशी और तरुण दुडेजा द्वारा लिखी गई है और इसके साथ ही तरुण दुडेजा ने ही इसका निर्देशन किया है।

धक धक की कहानी होगी प्रभावशाली..

आपको बता दे कि फिल्म की निर्माता और मुख्य अभिनेत्री तापसी पन्नू का फिल्म के बारे में कहना है कि “आउटसाइडर्स फिल्म्स में हमारा लक्ष्य ऐसी फिल्मों का निर्माण करना है, जिनका कोई मतलब हो और इसके साथ ही मनोरंजक भी हों। हमने इस फिल्म से दर्शकों को एक ऐसा अनुभव देने का प्रयास किया है, जो उन्होंने शायद ही कभी स्क्रीन पर देखा होगा। धक धक ऐसी चार महिलाओं की कहानी बताती है, जो महसूस करती हैं कि स्वतंत्रता सबका अधिकार है और उसे कभी नहीं छोड़ना चाहिए। ‘चश्मे बद्दूर’, ‘शाबाश मिट्ठू’ और अब ‘धक धक’ तक फिल्म इंडस्ट्री में मेरे अब तक के सफर में वायकॉम 18 स्टूडियोज का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। वायकॉम 18 स्टूडियोज और अजीत के रूप में, हमारे पास एक ऐसा साथी है, जिसकी अलग-अलग सिनेमा के लिए एक अलग सोच है।

वीयकॉम 18 ने रखे अपने विचार..

फिल्म अभी बन रही है और साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस प्रोजेक्ट पर कमेंट करते हुए, वायकॉम 18 स्टूडियो के सीईओ, अजीत अंधारे का कहना हैं कि “धक धक चार महिलाओं की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो अपने रोजमर्रा की जिंदगी से बाहर निकलकर एक यात्रा कर रही हैं। अपनी इस यात्रा के जरिए वह चारों अपने आप को ढूंढने निकली हैं।

 

 

 

 

Leave A Comment