• Home
  • अर्धशतकों को शतकों में न बदल पाने से निराश हैं श्रेयस अय्यर..

अर्धशतकों को शतकों में न बदल पाने से निराश हैं श्रेयस अय्यर..

Share Now

अर्धशतकों को शतकों में न बदल पाने से निराश हैं श्रेयस अय्यर..

 

 

 

देश-विदेश: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर वेस्टइंडीज के वर्तमान दौरे में अच्छी फॉर्म में हैं, लेकिन वह अपने अर्धशतकों को शतक में नहीं बदल पाने से निराश हैं। लगातार दो अर्धशतक बनाने वाले अय्यर का कहना हैं कि वह अगले मैच में शतक बनाने की कोशिश करेंगे। अय्यर ने कहा- मैंने दूसरे मैच में जो स्कोर किया उससे मैं खुश हूं लेकिन जिस तरह से मैं आउट हुआ उससे नाखुश हूं। मुझे टीम को आसानी से लक्ष्य तक पहुंचाना चाहिए था। मैंने अच्छी शुरुआत की लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से अपना विकेट गंवाया। उम्मीद है कि अगले मैच में मैं इससे बेहतर प्रदर्शन करूंगा और शतक बनाने में सफल रहूंगा।

मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 311 रन बनाए थे। भारत ने 312 रन के लक्ष्य को 49.4 ओवर में हासिल किया था। अक्षर ने 35 गेंदों पर 64 रन की ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेली। इसके अलावा शुभमन गिल ने 43 रन की पारी खेली थी। वहीं, श्रेयस अय्यर ने 63 रन और संजू सैमसन ने 54 रन बनाए थे। वहीं, विंडीज की और से शाई होप ने 115 रन की पारी खेली थी। यह होप का 100वां वनडे मैच था और इसी मैच में उन्होंने स्पेशल पारी खेली थी।

होप के अलावा कप्तान निकोलस पूरन ने 74 रन बनाए थे। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट झटके थे। वहीं, दीपक हुड्डा, अक्षर और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिया। इस जीत के साथ भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 12वीं द्विपक्षीय वनडे सीरीज में जीत हासिल की। यह किसी एक टीम के खिलाफ लगातार सीरीज जीतने का रिकॉर्ड है। इस मामले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को पीछे छोड़ दिया।

 

 

 

 

Leave A Comment