• Home
  • अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज कई सिनेमाघरों से बाहर..

अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज कई सिनेमाघरों से बाहर..

Share Now

अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज कई सिनेमाघरों से बाहर..

 

 

देश-विदेश: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ को बेहद निराशा देखने को मिली है। फिल्म ने ओपनिंग में ठीक-ठाक कलेक्शन किया जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वीकेंड में यह अपनी पकड़ मजबूत करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सोमवार तक आते-आते फिल्म के कई शोज कैंसिल होने लगे जिसके बाद यह साफ हो गया कि फिल्म बुरी तरह फ्लॉप होने वाली है। यशराज बैनर के तले बनी ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ का बजट 300 करोड़ के करीब बताया जा रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और संजय दत्त हैं। इसका निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

बता दे कि फिल्म हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की कहानी पर आधारित है। अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है जबकि मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के रोल में हैं। 3 जून को रिलीज हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ के कलेक्शन में एक हफ्ते बाद भारी गिरावट दर्ज की गई। एक ओर जहां ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ ढेर हो गई है वहीं तीन हफ्ते पहले रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2‘ को अभी भी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ के साथ आई साउथ की दो फिल्मों ‘मेजर‘ और ‘विक्रम‘ ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

 

देश के कई शहरों में ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ के शोज हटा दिए गए हैं। उसकी जगह हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड डॉमिनियन‘ को मिल गई है। आपको बता दे कि शुक्रवार को फिल्म ने 10.70 करोड़, शनिवार को 12.60 करोड़, रविवार को 16.10 करोड़, सोमवार को 5 करोड़, मंगलवार को 4.25 करोड़, बुधवार को 3.60 करोड़, गुरुवार को 2.80 करोड़ का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्म ने कुल 55.05 करोड़ की कमाई की है।

 

 

Leave A Comment