• Home
  • धमकियों के बीच सलमान खान ने बदला अपनी फिल्म का टाइटल..

धमकियों के बीच सलमान खान ने बदला अपनी फिल्म का टाइटल..

Share Now

धमकियों के बीच सलमान खान ने बदला अपनी फिल्म का टाइटल..

देश-विदेश: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई थी। शूटिंग शुरू होने के बाद से ही फिल्म की स्टार कास्ट में फेरबदल किए जा रहे हैं तो कभी शूटिंग के शेड्यूल में। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने फिल्म के टाइटल में बदलाव करने का फैसला किया है। आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ नहीं बल्कि ‘भाईजान’ होगा। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

धमकियों के बीच हैदराबाद रवाना हुए सलमान.

बता दें कि 5 जून को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अभिनेता ने इस खतरे के बीच भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग जारी रखने का निर्णय लिया है। यही कारण है कि अभिनेता अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग के लिए मुंबई से हैदराबाद रवाना हो गए हैं। यहां उनका 25 दिन का शेड्यूल है।

सलमान की आगामी फिल्म में उनके जीजा आयुष और जहीर इकबाल भी नजर आने वाले थे। लेकिन अब उनके जीजा यानी आयुष शर्मा और जहीर इकबार इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। भाईजान’ में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं। यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

Leave A Comment