• Home
  • सलमान खान को धमकी भरा खत भेजने वाले शख्स की हो गई पहचान..

सलमान खान को धमकी भरा खत भेजने वाले शख्स की हो गई पहचान..

Share Now

सलमान खान को धमकी भरा खत भेजने वाले शख्स की हो गई पहचान..

 

 

 

देश-विदेश: सलमान खान को धमकी भरा खत भेजने वाले शख्स की पहचान पुलिस ने कर ली है। ये खत किसी और ने नहीं बल्कि लॉरेन्स बिश्नोई के खास विक्रम बराड़ ने सलमान खान के पिता के पास पहुंचाया था। विक्रम बराड़ के ऊपर दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज है और वो राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है।

 

लेकिन फिलहाल वो देश से बाहर बताया जाता है। विक्रम बराड़ खुद राजस्थान का एक गैंगस्टर है जिसके संबंध एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात गैंगस्टार आनंदपाल के भाई अनमोल से भी बताए जाते है।

आपको बता दें कि रविवार को सलमान खान के घर धमकी भरा खत आया था। सलीम जहां जॉगिंग करते हैं वहां ये खत मिला। खत पर लिखा था कि सलीम खान और सलमान खान का वैसा ही हाल होगा जैसा सिद्धू मूसेवाला का हुआ था। इस खत के मिलने के बाद काफी हंगामा मच गया था।

 

जिसके बाद पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ाई। खत मिलते ही सबसे पहले नाम सामने आया था वो था लॉरेंस बिश्नोई का ही। लॉरेंस बिश्नोई ने क्योंकि पहले भी सलमान को धमकी दी थी। साल 2008 में जब सलमान खान का काले हिरण शिकार मामले में नाम आया था तब बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी वजह से लॉरेंस पर सबका शक जा रहा था।

 

 

 

Leave A Comment