• Home
  • अपकमिंग फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं परेश रावल..
अपकमिंग फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं परेश रावल..

अपकमिंग फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं परेश रावल..

Share Now

अपकमिंग फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं परेश रावल..

हेराफेरी 3 से तोड़ेंगे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड  जाने पूरी कहानी ..

 

देश/ विदेश : बॉलीवुड के जान-माने कलाकार परेश रावल जल्द ही अपनी नई फिल्मों से बड़ा धमाका करने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में हेरा फेरी 3 का नाम सबसे ऊपर है।

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार परेश रावल आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। परेश रावल  ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसे किरदार निभाए हैं जो लोगों के दिलों में बस चुके हैं। खूंखार विलेन से लेकर एक पिता के रोल में परेश रावल ने इस कदर जान फूंकी है कि हर कोई उनकी एक्टिंग का कायल हो गया। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि परेश रावल जिस भी फिल्म में नजर आए, उसमें अपनी मौजूदगी से चार चांद ही लगाए हैं। आखिरी दफा शर्माजी नमकीन में दिख चुके परेश रावल जल्द ही कई बड़ी फिल्मों  में नजर आने वाले हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगे परेश..

परेश रावल जल्द ही मालामाल वीकली 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजू कुमार कर रहे हैं। फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। डायरेक्टर उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित नमूने में भी परेश रावल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस साल डायरेक्टर अनंत महादेवन की फिल्म द स्टोरीटेलर भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। द स्टोरीटेलर में परेश रावल और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में परेश एकदम अलग हटके किरदार में दिखेंगे। अक्षय कुमार स्टारर हेराफेरी का तीसरा पार्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की मच अवेटेडड फिल्मों में से एक है। हेराफेरी 3 को लेकर तमाम तरह की खबरें सामने आ रही है। परेश रावल इस फिल्म में भी पिछले दोनों पार्ट की तरह अहम रोल में दिखेंगे।

बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ेंगे परेश..

हेरा फेरी 3 की तो इसके पिछले दोनों पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। फिल्म की कहानी पर लगातार काम चल रहा है। मेकर्स ने अच्छी कहानी के लिए काफी समय लिया है और माना जा रहा है कि पिछली दोनों फिल्मों की तरह ही हेरा फेरी 3 भी बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कमाई करने वाली है। वैसे आपको परेश रालव की कौन सी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है? कॉमेंटबॉक्स में जरूर बताइएगा।

 

 

Leave A Comment