• Home
  • क्या आश्रम के चौथे सीजन में नजर आएंगे नाना पाटेकर, पढ़िए पूरी खबर..

क्या आश्रम के चौथे सीजन में नजर आएंगे नाना पाटेकर, पढ़िए पूरी खबर..

Share Now

क्या आश्रम के चौथे सीजन में नजर आएंगे नाना पाटेकर, पढ़िए पूरी खबर..

 

देश-विदेश: बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार नाना पाटेकर काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। दर्शकों ने आखिरी बार अभिनेता को 2020 में आई फिल्म ‘इट्स माय लाइफ’ में देखा था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि नाना पाटेकर दो साल बाद प्रकाश झा की वेब सीरीज के जरिए सिनेमा जगत में कमबैक करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि नाना पाटेकर वेब सीरीज ‘आश्रम’ के चौथे सीजन के जरिए वापसी करेंगे। हालांकि इन सब अटकलों पर विराम लगाते हुए नाना पाटेकर ने खुद ही अपने कमबैक प्रोजेक्ट की जानकारी साझा कर दी है।

नाना पाटेकर ने किया खुलासा..

आपको बता दे कि नाना पाटेकर ने मीडिया से हुई बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि वह आश्रम के चौथे सीजन से नहीं बल्कि जल्द रिलीज होने वाली वेब सीरीज ‘लाल बत्ती’ से कमबैक करने जा रहे हैं। इस सीरीज के जरिए नाना पाटेकर और प्रकाश झा फिर एक बार साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों साल 2010 में आई फिल्म ‘राजनीति’ में साथ काम कर चुके हैं। इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हुए नाना पाटेकर ने खुलासा किया कि प्रकाश झा की ‘लाल बत्ती’ एक सोशियो पॉलिटिकल वेब सीरीज है। जिसमें राजनीति के काले पन्नों को उजागर किया जाएगा। बता दें कि इस सीरीज में नाना पाटेकर एक राजनेता का किरदार निभाते नजर आएंगे।

‘आश्रम 3’ के साथ ही मेकर्स ने अगले सीजन का टीजर भी जारी कर दिया है। जिससे साफ है कि ‘आश्रम 3’ के बाद अब इसका नया सीजन भी जल्द ही रिलीज हो जाएगा। इस टीजर में बॉबी देओल के रूप में काशीपुर वाले बाबा निराला लोगों के लिए किसी भगवान से कम नहीं है। 1 मिनट के इस टीजर में लोगों की भीड़ है और बाबा निराला का धांसू अंदाज है। हर कोई बाबा के जयकारे लगा रहा है। इसके बाद वह बोलते हैं, ‘भगवान हम हैं, तुम्हारे कानों से ऊपर स्वर्ग बनाया है मैंने, भगवान को कैसे अरेस्ट कर सकते हो।’ सीजन 4 में पम्मी पहलवान भी होगी, जिसकी झलक इस टीजर में दिखाई है। पम्मी की आश्रम में वापसी होगी और वह दुल्हन अवतार में दिख रही है।

 

Leave A Comment