• Home
  • फिर पर्दे पर लौट रही है मां-बेटी की जोड़ी, आप जल्द ही देख सकेंगे ‘मसाबा मसाबा 2..

फिर पर्दे पर लौट रही है मां-बेटी की जोड़ी, आप जल्द ही देख सकेंगे ‘मसाबा मसाबा 2..

Share Now

फिर पर्दे पर लौट रही है मां-बेटी की जोड़ी, आप जल्द ही देख सकेंगे ‘मसाबा मसाबा 2..

 

 

 

 

देश-विदेश: नेटफ्लिक्स की सफल वेब सीरीज में गिनी जाने वाली ‘मसाबा मसाबा’ का दूसरा सीजन पिछले काफी दिनों से चर्चाओं में बना हुआ है। सोनम नायर के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज के पिछले सीजन ने दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ ग्लैमर इंडस्ट्री के उन पहलुओं को भी दिखाया था, जिससे आम लोग अंजान थे। नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की जिंदगी को पास से दिखाने वाली इस सीरीज के दूसरे सीजन का दर्शक लंबे से इंतजार कर रहे थे। ‘मसाबा मसाबा’ के दूसरे सीजन की घोषणा के बाद अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जो इसके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

बता दे कि साल 2020 में ओटीटी पर रिलीज हुई नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता की जिंदगी पर आधारित इस सीरीज को दर्शकों ने काफी सराहा था। दर्शक इसके दूसरे सीजन का इंतजार तभी से कर रहे थे और अब फाइनली इसकी रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। इस सीरीज की रिलीज की घोषणा के साथ एक प्रोमो साझा किया गया है, जिसमें मसाबा को प्रेग्नेंसी टेस्ट करते हुए दिखाया गया है। मसाबा के साथ ही इसमें नीना की भी झलक दिखाई गई है। नेटफ्लिक्स ने ‘मसाबा मसाबा 2’ का पहला प्रोमो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, “क्या मसाबा गुप्ता के पास हमारे साथ शेयर करने के लिए कोई गुड न्यूज है?…हम पता करेंगे। लेकिन हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी जरूर है…मसाबा मसाबा अपने दूसरे सीजन के साथ 29 जुलाई को लौट रहा है।”

मसाबा गुप्ता की जिंदगी पर आधारित यह वेब सीरीज हर प्लेटफॉर्म पर मौजूद सस्पेंस, हॉरर, क्राइम थ्रिलर ड्रामे से और सीरीज से पूरी तरह उलट है। लेकिन यह कहना कि यह सीरीज दिलचस्प नहीं है पूरी तरह से गलत होगा। यह सीरीज उतनी ही एंटरटेनिंग है, जितनी बाकी प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद वेब सीरीज। इस वेब सीरीज में नीना गुप्ता और मसाबा ने खुद के फिक्शनल किरदारों को निभाया है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने शुरुआत से ही अपनी जिंदगी में संघर्ष देखा है। मसाबा की कहानी फिल्मी कहानी होने का अहसास देती है और यही इस सीरीज की सबसे बड़ी खासियत है। इसके दूसरे सीजन में मसाबा को अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक नई चुनौतियों का सामना करते हुए दिखाया गया है।

फैशन इंडस्ट्री की अनसुनी दास्तां बयां करने वाली इस वेब सीरीज का निर्देशन सोनम नायर ने किया है। इस सीरीज में मसाबा और नीना के साथ-साथ नील भूपालम, रयताशा राठौर, कुशा कपिला, करीमा बैरी, बरखा सिंह, राम कपूर और अरमान खेरा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। अगर आपने अब तक ये सीरीज नहीं देखी है तो आप देख सकते हैं और अगर आप पहला सीजन देख चुके हैं तो जाहिर तौर पर आपके इसके दूसरे सीजन के लिए बेकरार होंगे। लेकिन अब जल्द ही आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है।

 

 

 

Leave A Comment