• Home
  • नवरात्रि के मौके पर गुरमीत चौधरी और देबीना के घर आई नन्ही परी..

नवरात्रि के मौके पर गुरमीत चौधरी और देबीना के घर आई नन्ही परी..

Share Now

नवरात्रि के मौके पर गुरमीत चौधरी और देबीना के घर आई नन्ही परी..

 

 

देश-विदेश: नवरात्रि के शुभ मौके पर गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी पैरेंट्स बन गए हैं। दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ हैं। गुरमीत ने खुद इस खबर को फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें गुरमीत के हाथ में देबीना का हाथ है और जब देबीना अपना हाथ खोलती हैं तो बेटी का छोटा हाथ दिखता है। ये वीडियो बहुत प्यारा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गुरमीत ने लिखा, ‘ग्रैटिट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही देबीना का बेबी शावर सेलिब्रेट किया गया था। बेबी शावर की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। देबीना का बेबी शावर ट्रेडिशनल स्टाइल में हुआ जिसमें वह इंडियन आउटफिट में नजर आई थीं। देबीना उस दौरान काफी खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी में देबीना खूब वर्कआउट भी करती थीं। वह योगा और एक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं।

बता दें गुरमीत और देबीना शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी और अब जाकर दोनों पैरेंट्स बने हैं। इससे पहले दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे थे। दोनों की लव स्टोरी भी काफी खास है। टीवी शो रामायण में राम-सीता का किरदार निभाते-निभाते दोनों रियल लाइफ में भी पति-पत्नी बन गए। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे और फिर दोनों ने शादी की।