• Home
  • जुलाई का आखिरी सप्ताह होगा मनोरंजन से भरपूर, रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में और सीरीज

जुलाई का आखिरी सप्ताह होगा मनोरंजन से भरपूर, रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में और सीरीज

Share Now

जुलाई का आखिरी सप्ताह होगा मनोरंजन से भरपूर, रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में और सीरीज..

 

 

 

 

 

देश-विदेश: शुक्रवार को सिनेमाघरों के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। इस बार अलग-अलग शैली की कई फिल्में लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए इन फिल्मों की पूरी लिस्ट ले आए हैं जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक देख सकते हैं।

रंगबाज

फिल्मों के अलावा इस वीकेंड आप वेब सीरीज का भी लुत्फ उठा सकते हैं। इस बार राजनीति पर आधारित वेब सीरीज रंगबाज का तीसरा सीजन रिलीज हो रहा है। इस वेब सीरीज को 29 जुलाई से जी5 पर स्ट्रीम किया जा सकता है। बता दें कि इसके पहले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था।

एक विलेन रिटर्न्स

एक विलेन के सीक्वल का इंतजार दर्शकों लंबे समय से है। जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया स्टारर यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। इससे पहले वह कई सुपरहिट थ्रिलर फिल्में बना चुके हैं। 29 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

गुड लक जेरी

इस शुक्रवार जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जेरी लोगों का मनोरंजन दिखेगी। यह साल 2018 में आई तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का रीमेक है। कॉमेडी, क्राइम और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो ड्रग तस्करी के धंधे में आ जाती है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 29 जुलाई से इसे किसी भी समय डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा सकेगा।

777 चार्ली

सिनेमाघरों में लोगों की वाहवाही लूटने के बाद फिल्म ‘777 चार्ली’ ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। इंसान और जानवर के रिश्ते की खूबसूरत कहानी को बयां करती यह फिल्म अगर आपने अब तक नहीं देखी तो इसे अब आप घर बैठे देख सकते हैं। ये फिल्म 29 जुलाई को वूट पर रिलीज की जाएगी।

 

Leave A Comment