• Home
  • सिंगर कनिका कपूर की शादी हुई फिक्स, इस दिन लेंगी सात-फेरे..

सिंगर कनिका कपूर की शादी हुई फिक्स, इस दिन लेंगी सात-फेरे..

Share Now

सिंगर कनिका कपूर की शादी हुई फिक्स, इस दिन लेंगी सात-फेरे..

 

 

देश-विदेश: बेबी डॉल गाने से सबका दिल जीतने वालीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कनिका अब शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। कनिका को लेकर ऐसी खबर है कि वह एनआरआई गौतम के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब तक दोनों की शादी की खबरें तो आती रहती थीं, लेकिन अब डेट को लेकर भी अपडेट आया है। जानकारी के अनुसार कनिका 20 मई को गौतम से शादी करने वाली हैं। कनिका ने अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने शॉपिंग करना शुरू कर दिया है। वह अपने साथ-साथ अपने तीनों बच्चों के लिए भी शॉपिंग कर रही हैं।

आपको बता दें कि ये कनिका की दूसरी शादी होगी। इससे पहले कनिका ने राज चंदोक से शादी की थी जिससे उनके 3 बच्चे भी हैं। हालांकि शादी ज्यादा चल नहीं पाई और दोनों अलग हो गए। गौतम भी राज की तरह एनआरआई हैं जो लंदन में रहते हैं। कनिका और गौतम ने 6 महीने पहले ही शादी करने का फैसला ले लिया था। शादी लंदन में करने का दोनों का प्लान है। हालांकि अभी तक कनिका की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है और ना ही उन्होंने इस बारे में कोई कमेंट किया है।

कनिका के करियर की बात करें तो उन्होंने सबसे पहला गाना साल 2012 में जुगनी जी गाया था जिसे काफी पसंद किया गया था। हालांकि कनिका को पॉपुलैरिटी मिली साल 2012 में रागिनी एमएमएस 2 के गाने बेबी डॉल से। इसके बाद कनिका ने साल 2014 में फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का लवली और कमली गाना गाया था। फिर इसी साल कनिका ने फिल्म रॉय से चिट्टियां कलाईयां गाना दिया जो सुपरहिट था।

कनिका ने फिर इसके बाद छिल गए नैना, नचान फर्राटे, जवानी ले डूबी, दा दा दस्से, लव लेटर, बीट पे बूटी, रेशम दा रुमाल, नचदी फिरांगी, थाड़े रहियो जैसे हिट गाने दिए। कनिका ने लास्ट पिछले साल रिलीज हुई फिल्म पुष्पा द राइज के हिंदी वर्जन ओ अंतावा का ओ बोलेगा या ओ ओ बोलेगा गाया था जिसे काफी पसंद किया गया। फिलहाल कनिका अपने म्यूजिक टूर पर हैं और वह विदेश में जमकर शोज कर रही हैं।