• Home
  • जल्द आने जा रहा है ‘हेरा फेरी’ का तीसरा पार्ट..

जल्द आने जा रहा है ‘हेरा फेरी’ का तीसरा पार्ट..

Share Now

जल्द आने जा रहा है ‘हेरा फेरी’ का तीसरा पार्ट..

 

 

देश-विदेश: वर्षों पहले पर्दे पर आई फिल्म ‘हेरा फेरी’ में बॉलीवुड अभिनेताओं की जादुई तिगड़ी ने सभी को खूब गुदगुदाया था। अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ ने दर्शकों के चेहरों पर मुस्कुराहट ला दी थी। श्याम, बाबूराव और राजू के किरदार और उनकी जुगाड़बाजी को आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट का अंत कुछ इस तरह हुआ था कि लग रहा था बहुत जल्द इसका तीसरा पार्ट दर्शकों का मनोरंजन करता दिखेगा।

हालांकि, अभी तक चाहने वालों की इच्छा पूरी नहीं हो सकी है, वह लोग लंबे समय से इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सिनेमाघरों में इस तिगड़ी की वापसी हो सकती है।

आपको बता दे कि साल 2000 में आई फिल्म ‘हेरा फेरी’ की वापसी की इच्छा रखने वाले दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार मशहूर फ्रैंचाइजी के मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। ‘हेरा फेरी’ के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि वह ‘हेरा फेरी’ का तीसरा पार्ट भी पुरानी स्टार कास्ट के साथ ही बनाएंगे और इसकी आधिकारिक घोषणा भी जल्द की जाएगी।

 

पिछले दिनों परेश रावल ने ‘हेरा फेरी 3’ पर बयान दिया था कि अगर पहले जैसा रोल होगा तो वह फिल्म नहीं करेंगे। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता का ऐसा बयान सुन फिल्म के फैंस में मायूसी देखने को मिली थी। लेकिन फिरोज नाडियाडवाला के इस बयान के बाद फैंस में फिर से खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। दरअसल, फिल्म की स्टारकास्ट ने दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई है, जिसे किसी और को निभाते देख पाना शायद ही उन्हें पसंद आए। यही कारण है कि मेकर्स किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि ‘अक्षय, परेश भाई और सुनील जी फिल्म में होंगे। स्टोरी पर काम हो रहा है। फिल्म वैसी ही बनेगी और किरदारों की मासूमियत बरकरार रहेगी।

 

 

Leave A Comment