• Home
  • अहमदाबाद में बच्चों के अस्पताल में लगी आग..

अहमदाबाद में बच्चों के अस्पताल में लगी आग..

Share Now

अहमदाबाद में बच्चों के अस्पताल में लगी आग..

 

 

 

 

 

देश-विदेश: गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में स्थित एक चार मंजिला बिल्डिंग की तीसरी मंजिल में शनिवार को अचानक आग लग गयी। बता दे कि बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर बच्चों का अस्पताल है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने इसकी सूचना दी। उनका कहना हैं कि आग लगने की इस घटना में तीन बच्चों समेत 70 लोगों को बचा लिया गया है।

 

दमकल विभाग के अधिकारी का कहना हैं कि दोपहर में शहर के परिमल गार्डन चौराहे के पास स्थित देव कॉम्प्लेक्स में आग लग गई थी। घटना की सूचना के बाद आनन-फानन में मौके पर आग बुझाने के लिए गाड़ियां पहुंची। आग के कारण पूरे परिसर में धुआं फैल गया था। दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि आग इमारत की तीसरी मंजिल पर स्थित एक अकाउंटिंग फर्म के सर्वर रूम में लगी थी।

 

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि घटना के समय 13 बच्चों समेत करीब 60-70 लोग बच्चों के अस्पताल में थे। अधिकारी ने बताया कि घटना के समय एनआईसीयू में भर्ती तीन शिशुओं और 10 बच्चों सहित 70 लोगों को बचा लिया गया और उन्हें इमारत से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इनमें शामिल मरीजों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि मौके पर कार्रवाई की जा रही है और जानकारी जुटाई जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

Leave A Comment