• Home
  • एक बार फिर निर्देशन का हुनर दिखाएंगी कंगना रणौत..

एक बार फिर निर्देशन का हुनर दिखाएंगी कंगना रणौत..

Share Now

एक बार फिर निर्देशन का हुनर दिखाएंगी कंगना रणौत..

देश-विदेश: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत हर दिन कुछ नया कहने या करने को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जहां पिछले दिनों वह अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के सिनेमाघरों में पिटने को लेकर चर्चा में थीं, वहीं अब वह अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वह अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। फिल्म के नाम से ही सबको अंदाजा हो गया होगा कि यह देश की अबतक की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना ‘इमरजेंसी’ पर आधारित है। ‘इमरजेंसी’ में कंगना रणौत देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ अभिनेत्री इसका निर्देशन भी करने वाली हैं।

पिछले दिनों फिल्म से कंगना रणौत का फर्स्ट लुक सामने आते ही इसकी चर्चाएं होने लगीं। इस फिल्म में देश में हुई ‘इमरजेंसी’ की घटना को बहुत ही करीब से छूने की कोशिश की जाएगी। जहां फिल्म के फर्स्ट लुक को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं अभिनेत्री को पूरा विश्वास है कि बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर भी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। इसी बीच कंगना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह आखिर इस फिल्म का निर्देशन खुद क्यों कर रही हैं। जिस पर कंगना का कहना हैं कि ‘मेरे निर्देशन में बनी पिछली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। तभी से मैं एक फिल्म निर्देशित करने के बारे में सोच रही थी, लेकिन मेरे पास कई एक्टिंग प्रोजेक्ट्स पड़े हुए थे। इसी वजह से मैं इसके लिए समय नहीं निकाल पा रही थी। लेकिन अब मेरे पास समय है और मुझे लगता है कि मैं लोगों की नब्ज पहचानती हूं। मुझे लगता है कि ऑडियंस को ऐसा कुछ चाहिए जो उन्हें मानसिक रूप से जागरुक कर सके।

कंगना ने अपने साक्षात्कार में आगे कहा, ‘इमरजेंसी रीसेंट हिस्ट्री का एक ऐसा हिस्सा है जिसे कतई नकारा नहीं जा सकता है। मुझे लगता है कि ऑडियंस को यह जरूर पसंद आएगा। जब से इसका टीजर लॉन्च किया गया है, यह नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। इससे पता चलता है कि ऑडियंस को क्या चाहिए। ऐसा नहीं कि लोग कंटेंट देखना नहीं चाहते, वह टिपिकल फॉर्मूला फिल्मों की जगह यंग फिल्म मेकर्स, नए विचारों और रिफ्रेशिंग आडियाज को सिनेमा के पर्दे पर देखना चाहते हैं। मुझे भरोसा है कि फिल्मकार के तौर पर मेरे इस नजरिए और सोच का मुझे फायदा होगा।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जो बहुत जल्द इंटरनेट पर वायरल हो गया था। देशवासी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। बता दें यह फिल्म देश में साल 1975 में लगी इमरजेंसी यानी आपातकाल की कहानी को सिनेमाई लेंस से लोगों को दिखाएगी। 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने पूरे देश में इमरजेंसी लगाई थी। कंगना रणौत की यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होने वाली है।

 

 

Leave A Comment