• Home
  • बॉक्स ऑफिस पर इंदिरा गांधी बन तहलका मचाएंगी कंगना रणौत..

बॉक्स ऑफिस पर इंदिरा गांधी बन तहलका मचाएंगी कंगना रणौत..

Share Now

बॉक्स ऑफिस पर इंदिरा गांधी बन तहलका मचाएंगी कंगना रणौत..

 

 

 

 

 

 

देश-विदेश: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ तैयारी में जोरो-शोरों से लगी हुई हैं। फिल्म के टाइटल से ही साफ है कि इसकी कहानी में देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना ‘इमरजेंसी’ को काफी करीब से छूने की कोशिश होगी। बता दे कि कंगना इस फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं और अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। इंदिरा गांधी के रूप में कंगना काफी आकर्षित लग रही हैं।

कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस तस्वीर में कंगना ‘इंदिरा गांधी’ बनी हुई हैं। सफेद बाल, चेहरे पर हल्की-हल्की झुर्रियों में कंगना का अलग ही रुबाब देखने को मिल रहा है। इस लुक को देखने के बाद यह कहना आसान है कि कंगना फिल्म में ‘इंदिरा गांधी’ बनकर धमाल मचाती हुई नजर आएंगी। इस पोस्टर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘इमरजेंसी का फर्स्ट लुक पेश है। दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण।

 

इस तस्वीर के साथ ही कंगना ने फिल्म की एक झलक भी दिखाई है। अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 1971 की एक घटना दिखाई गई है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इंदिरा गांधी को तमाम अफसर मैडम की जगह ‘सर’ कहकर संबोधित करते थे। इस वीडियो में कंगना के लुक से लेकर बोलने का स्टाइल काफी शानदार है।

 

फिल्म ‘इमरजेंसी’ दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। कंगना ही इस फिल्म को निर्देशित कर रही हैं। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होगी। बीते दिनों ही कंगना ने एक पोस्टर शेयर कर अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था। बता दें कि कंगना रणौत आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती दिखी थीं। इसके बावजूद कंगना दर्शकों को सिनेमाघरों तक खिंचने में कामयाब नहीं रहीं।

 

 

 

 

 

 

 

Leave A Comment