• Home
  • ढिंढोरा’ के दूसरे सीजन के साथ वापसी को तैयार भुवन बाम..

ढिंढोरा’ के दूसरे सीजन के साथ वापसी को तैयार भुवन बाम..

Share Now

ढिंढोरा’ के दूसरे सीजन के साथ वापसी को तैयार भुवन बाम..

 

देश-विदेश: यूट्यूब स्टार भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ढिंढोरा’ यूट्यूब ऑरिजनल के रूप में ढिंढोरा पीटने में कामयाब रही थी। दर्शकों के बीच इसे बेहद पसंद किया गया। अब भुवन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। जल्द ही वह इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन के साथ वापसी करने की तैयारी में हैं। जानकारी के अनुसार इस साल के आखिर तक इस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हो जाएगी। बता दें कि दर्शक ‘ढिंढोरा’ के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, अब जल्द ही उनका इंतजार पूरा होने वाला है।

आपको बता दें कि ‘ढिंढोरा’ भुवन बाम की स्वतंत्र वेब सीरीज है। वह अपनी स्वतंत्र वेब सीरीज को यूट्यूब पर लॉन्च करने वाले पहले भारतीय डिजिटल कॉन्टेंट निर्माता हैं। इनकी वेब सीरीज दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गई। इसे न सिर्फ दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला, बल्कि यह एकमात्र ऐसा भारतीय यूट्यूब ऑरिजनल है, जिसे करीब पांच करोड़ दर्शकों ने देखा। इस वेब सीरीज के पहले सीजन के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे सीजन की लगातार डिमांड कर रहे हैं। दर्शकों की पसंद को देखते हुए हाल ही में निर्माताओं ने इसके दूसरे सीजन की आधिकारिक पुष्टि की है। इस सीरीज पर पहले से ही काम शुरु हो चुका है।

 

इसकी शूटिंग 2022 के अंत में होने की उम्मीद है।ढिंढोरा के पहले सीजन का निर्देशन हिमांक गौर ने किया था। भुवन की पहली आधिकारिक ओटीटी डेब्यू ‘ताजा खबर’ का निर्देशन भी हिमांक कर रहे हैं, जो डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर आएगी। बता दें कि ‘ढिंढोरा’ एक मध्यमवर्गीय परिवार की रियल लाइफ की कहानी पर आधारित है।

इस सीरीज को लेकर भुवन का कहना है, ‘दर्शकों का मनोरंजन सरल तरीके से किया जा सके, इसके लिए हमने ‘ढिंडोरा’ से शुरुआत की थी। इस बार सीरीज की दिलचस्प कहानी के साथ-साथ वेब-शो सेट किया गया है। इस शो को दर्शकों ने बहुत पसंद किया गया था। हम सभी के प्यार के लिए शुक्रगुजार हैं। अब इस शो के अगले सीजन के लिए हमने पहले ही काम शुरू कर दिया है। दूसरे सीजन को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।’

Leave A Comment