• Home
  • फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की रिलीज डेट का हुआ एलान..

फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की रिलीज डेट का हुआ एलान..

Share Now

फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की रिलीज डेट का हुआ एलान..

 

 

देश-विदेश: फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की अगली फिल्म ‘बबली बाउंसर’ 23 सितंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। स्टार स्टूडियो और जंगली पिक्चर्स ने इसकी घोषणा की है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

मेकर्स ने ‘बबली बाउंसर’ से तमन्ना भाटिया का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। तस्वीर में तमन्ना अपनी ताकत का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह मुस्कुरा रही हैं। तमन्ना का यह खास अंदाज फैंस के बीच फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ा रहा है।

बता दे कि ‘बबली बाउंसर’ उत्तर भारत के वास्तविक ‘बाउंसर टाउन’, असोला फतेपुर पर आधारित कहानी है। ‘बबली बाउंसर’ के रूप में इस फिल्म में तमन्ना का किरदार एकदम अलग होगा। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘बबली बाउंसर’ का निर्देशन मधुर भंडारकर कर रहे हैं। इसमें सौरभ शुक्ला के साथ अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अपनी इस फिल्म को लेकर तमन्ना भाटिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म ‘बबली बाउंसर’ की स्क्रिप्ट पढ़ते ही उन्हें इस किरदार से प्यार हो गया था, क्योंकि उन्हें यह सबसे रोमांचक और मजेदार किरदारों में से एक लगा। तमन्ना का कहना हैं कि पहली बार कोई फिल्म एक महिला बाउंसर की कहानी पर आधारित होगी और मैं उसकी आवाज बनने के लिए काफी उत्साहित हूं।

 

 

Leave A Comment