• Home
  • एसडीएम-कांग्रेस नेता विवाद में एसडीएम के समर्थन में उतरे पौड़ी के कई ग्राम प्रधान

एसडीएम-कांग्रेस नेता विवाद में एसडीएम के समर्थन में उतरे पौड़ी के कई ग्राम प्रधान

Share Now

एसडीएम-कांग्रेस नेता विवाद में एसडीएम के समर्थन में उतरे पौड़ी के कई ग्राम प्रधान

 

तहसील पौड़ी में युवा कांग्रेसी नेता और उप जिलाधिकारी के बीच हुए विवाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है। बुधवार को कई ग्राम प्रधानों ने जिलाधिकारी डा. विजय कुमार जोगदंडे से भेंट कर उप जिलाधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बता दें कि बीते 20 अगस्त को तहसील पौड़ी में युवा कांग्रेसी नेता नितिन बिष्ट और उप जिलाधिकारी आकाश जोशी के बीच विवाद हो गया था। कांग्रेसी नेता नितिन द्वारा दूर दराज से तहसील में प्रमाण पत्र बनाने आए युवाओं और उनके रात्रि को ठहरने की व्यवस्था को लेकर उप जिलाधिकारी से वार्ता करने के दौरान यह मामला तूल पकड़ा।

इस सब के बीच उप जिलाधिकारी आकाश जोशी ने सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में नितिन बिष्ट के खिलाफ कोतवाली पौड़ी में मुकदमा दर्ज करवाया। इससे कांग्रेसियों में उबाल आ गया। अगले रोज यानी 21 अगस्त को इस कार्रवाई के विरोध में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत समेत कई कांग्रेसी पौड़ी मुख्यालय पहुंचे और उन्होने दर्ज मुकदमा वापस लेने के साथ ही उप जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग जिलाधिकारी से की।

बुधवार को कई ग्राम प्रधानों ने जिलाधिकारी डा. विजय कुमार जोगदंडे से भेंट कर उप जिलाधिकारी के साथ कुछ लोगों द्वारा अभद्रता किए जाने पर खासी नाराजगी जताते हुए ऐसे लोगों के कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन में ग्राम प्रधान मधु कुखशाल, विमल डोभाल, उर्मिला देवी, गजेंद्र सिंह रावत, संगीता देवी, साधना देवी आदि के नाम शामिल हैं।

Leave A Comment